मेयर हेल्प लाईन अधिकारी व पूर्व महापौर द्वारा स्वयं 4363 शिकायतों का टेस्ट चेक किया जा चुका है और लगभग सभी शिकायत कर्ता नगर निगम द्वारा किए गए कार्य से संतुष्ट पाए गए है। असंतुष्ट शिकायतकर्ताओं को क्षेत्रानुसार अलग-अलग दिन बुलवाया गया व 201 शिकायत के शिकायतकर्ताओं को सामने बिठाकर उनसे विचार विमर्ष कर निर्णय लिया गया। 181 शिकायतकर्ता निगम के कार्यों से संतुष्ट हो गए व बाकी 20 शिकायतकर्ताओं की संतुष्टी के लिए पूर्व महापौर, ने संबंधित अधिकारियों को निर्देष दिए।
मेयर हेल्प लाईन पर कूड़ा व पत्तियां जलाने से संबंधित 34शिकायतें प्राप्त हुई थी जिस पर की नेषनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के आदेशानुसार क्षेत्रीय स्तर पर पालन किया गया। जिसकी रिपोर्ट ट्रिब्यूनल को सुनवाई के दौरान प्रस्तुत की जाती है।
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